ऑनलाइन रूले के बारे में संक्षिप्त विवरण

Free Card Player Poker photo and picture


रूले के बिना एक कैसीनो को वास्तविक कैसीनो नहीं माना जा सकता है। रूले कैसीनो अनुभव का एक ऐसा अभिन्न अंग है कि अगर एक कैसीनो इसे अपने प्रदर्शनों की सूची से हटाने का फैसला करता है तो इसे एक दोष माना जाएगा। इस मामले में, ऐसा अभी भी लगता है जैसे रूलेट ऑनलाइन अन्य कैसीनो खेलों की तुलना में कम खेला जाता है। क्या रूलेट केवल एक वॉल पेपर है या लोग वास्तव में यह खेल खेलते हैं?

रूले कौन खेलता है?

ऑनलाइन चुनने के लिए मूल रूप से रूले के दो रूप हैं। एक है अमेरिकन रूलेट और दूसरा है फ्रेंच यूरोपियन रूलेट। दोनों के बीच का अंतर यह है कि एक अमेरिकी रूलेट व्हील में 38 नंबर होते हैं जबकि यूरोपीय में 37 नंबर होते हैं। खिलाड़ी इस बात पर शर्त लगाते हैं कि छोटी गेंद किस नंबर और रंग पर समाप्त होगी। पहिया एक दिशा में घूमता है और गेंद विपरीत दिशा में तब तक जाती है जब तक कि वह संख्याओं में से किसी एक पर न गिर जाए।

एक अफवाह है कि अल्बर्ट आइंस्टीन ने कहा था कि "आप रूलेट टेबल को तब तक नहीं हरा सकते जब तक आप इससे पैसे नहीं चुराते।" यदि यह वास्तव में सच है तो ऐसा प्रतीत होगा कि जो व्यक्ति रूले खेलता है वह या तो बहुत चतुर नहीं है या पैसे के लिए नहीं है। ऐसा लगता है कि बाद वाला सच है क्योंकि कई लोग रूलेट खेलते हैं। रूले बेट्स की चर्चा के लिए पूरी तरह से समर्पित वेबसाइटें हैं और मुफ्त रूलेट के लिए ऑनलाइन कई जगह हैं। मुफ्त में रूले खेलने से आइंस्टीन की टिप्पणी कम प्रासंगिक हो जाएगी, लेकिन अगर उसने वास्तव में यह टिप्पणी की है तो इंटरनेट द्वारा इस तरह के जुए को संभव बनाने में काफी समय लग गया था। Oppabet

आज लोग मौज-मस्ती के लिए रूलेट खेलते हैं और वे सभी उम्र और श्रेणियों के हैं। 

ऐसे नियमित खिलाड़ी हैं जो ज्यादातर वीडियो गेम और स्लॉट खेलते हैं, लेकिन समय-समय पर कैसीनो रूलेट टेबल का दौरा करते हैं और ऐसे नौसिखिए हैं जो जुए के इस काफी ज्ञात रूप से शुरू करने के लिए अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं। यह गेम इतना लोकप्रिय है कि यह उन लोगों के लिए गैजेट स्टोर्स में पाया जा सकता है जो मेहमानों के मनोरंजन के लिए अपना खुद का होम वर्जन रखना चाहते हैं। रूलेट वास्तव में सभी के लिए एक खेल है और शायद यही एक कारण है कि इसमें वॉल पेपर जैसा अहसास है।
भविष्य

ऑनलाइन न होने के कारण चमकने वाला एक रूलेट फॉर्म रूसी रूलेट है।

 यह सबसे अधिक संभावना है क्योंकि रूसी रूलेट परंपरागत रूप से एक बंदूक के साथ खेला जाता है और हारने वाले के सिर में एक गोली के साथ समाप्त होता है। इसे ऑनलाइन दोहराने के लिए दोनों अवैध और बहुत मुश्किल होगा, लेकिन निश्चित रूप से फॉर्म को खेलने का एक ऑनलाइन तरीका मिल सकता है।

रूसी रूले ऑनलाइन सही संख्या के लिए पुरस्कार राशि की एक बड़ी राशि की पेशकश करेगा और एक गलत संख्या का अर्थ होगा खिलाड़ी के पूरे खाते को रूलेट पॉट में विलय करना। हालांकि यह उन खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकता है जो जोखिम लेना पसंद करते हैं, यह कैसीनो को कुछ हत्याओं के बाद नियमित रूप से ढीला कर सकता है। रशियन रूलेट ऑनलाइन चाहे जो भी रूप ले, यह निश्चित रूप से इस कैसीनो खंड को मसाला देगा और कुछ वॉल पेपर्स को इससे बाहर निकालेगा।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments