जीतने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए ये शीर्ष 5 युक्तियाँ

Free Poker Artículosdepoker photo and picture


1. सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्क्रैच-ऑफ साइटों पर खेलें

ऑनलाइन स्क्रैच-ऑफ़ के लिए आपकी रणनीति नीचे से शुरू होनी चाहिए। या, इस मामले में, शीर्ष पर।

असली पैसों के लिए ऑनलाइन स्क्रैच ऑफ खेलने के बारे में सोचने से पहले आपको अपना होमवर्क करना चाहिए। यदि आप खुद को स्केची साइट्स से बचाने की जिम्मेदारी से भाग रहे हैं तो लेडी लक को बुलाने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है।

सोचो, क्या साइट पर भरोसा किया जा सकता है? क्या वे वहां सर्वश्रेष्ठ में से हैं? और यह जांचना न भूलें कि उनके पास स्क्रैच-ऑफ गेम हैं जिन्हें आप खेल सकते हैं!

ऑनलाइन स्क्रैच कार्ड के लिए मेरी सबसे अच्छी सलाह है कि अपना साम्राज्य बनाने से पहले नींव तय कर लें।

खेलने के लिए एक सुरक्षित और भरोसेमंद साइट के अलावा कुछ भी चुनना सिर्फ परेशानी के लिए पूछ रहा है।
यदि आप उस पर मेरी बात मानने को तैयार नहीं हैं, तो शायद आप ऑनलाइन अनगिनत कहानियों से आश्वस्त हो सकते हैं।

उनमें से सभी आसान पढ़ने के लिए नहीं हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनकी जीत रोकी गई है या बिना अनुमति के उनके खातों से पैसे लिए गए हैं। Oppabet

इसमें से कोई भी आपको डराने के लिए नहीं है। ऑनलाइन जुआ, अधिकांश भाग के लिए, बहुत सुरक्षित है। आपको उन साइटों पर खेलना प्रदान करना जो पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त, विनियमित हैं, और आपको सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन की गई आचार संहिता द्वारा संचालित करने के लिए बाध्य हैं।

यह मेरी स्क्रैच-ऑफ युक्तियों में से पहली है। लेकिन यह शायद उन लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण है जो शीर्ष कैसीनो के लिए अनुशंसा की तलाश कर रहे हैं। आरंभ कैसे करें, इसके लिए आगे पढ़ें।

पहली चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह एक साइट का चयन करना है। सैकड़ों ऑनलाइन कैसीनो के साथ, सही खोजना मुश्किल हो सकता है। आपके लिए भाग्यशाली, हमारे विशेषज्ञों की टीम ने पहले ही इंटरनेट पर सर्वश्रेष्ठ कैसीनो का पता लगा लिया है और उन्हें स्थान दिया है। हम सुरक्षित बैंकिंग विकल्पों और शीघ्र भुगतान के साथ एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट चुनने की सलाह देते हैं। हमारी #1 टॉप रेटेड कैसीनो साइट पर आरंभ करने के लिए बाईं ओर दिए गए लिंक पर क्लिक करें!


2. अच्छे रिटर्न-टू-प्लेयर अनुपात के साथ स्क्रैच-ऑफ खोजें

टिकट खंगाला
गेम का रिटर्न-टू-प्लेयर (RTP) प्रतिशत एक मीट्रिक है जिसका उपयोग खिलाड़ियों द्वारा यह पता लगाने के लिए किया जाता है कि वे क्या वापस लेने की उम्मीद कर सकते हैं।

हालांकि यह हमेशा सटीक नहीं होता है, यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि आप खेल पर खर्च किए गए पैसे से कितना वापस देखने के लिए खड़े हो सकते हैं। मूल्य एक औसत के रूप में काम करता है जिसकी आप एक विस्तारित अवधि में वापसी की उम्मीद कर सकते हैं।

आगे बढ़ते हुए, आपकी स्क्रैच ऑफ रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा उच्च प्रतिशत वाले लोगों को ढूंढना होगा। सबसे अच्छा आरटीपी स्क्रैच कार्ड ऑनलाइन, सिद्धांत रूप में, आपको कम भुगतान वाले वेरिएंट की तुलना में सिक्कों के अधिक प्रवाह में मदद करनी चाहिए।

अधिकांश, यदि सभी नहीं, शीर्ष स्क्रैच कार्ड साइटें अपने गेम के आरटीपी को प्रकाशित करेंगी। इसलिए, इस जानकारी तक पहुंचना बहुत आसान है। इसलिए, जितना आप चाहते हैं उतना उधम मचाने से न डरें; आखिरकार, यह आपका पैसा है जिसके साथ आप खेल रहे हैं!

अगले भाग में ऑनलाइन स्क्रैच कार्ड के लिए अधिक सलाह और रणनीति शामिल होगी। लेकिन अगर आप स्क्रैच-ऑफ टिकट खेलने के सर्वोत्तम तरीकों के बारे में उत्सुक हैं, तो निम्न भाग पढ़ने लायक है।


स्क्रैच-ऑफ़ टिकट के साथ जुआ खेलने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
सभी ने इसे कम से कम एक बार आजमाया। आप सुविधा स्टोर में हैं, और आप किसी और को मुट्ठी भर ग्रेश पेपर टिकट खरीदते हुए देखते हैं, और आप तय करते हैं, "क्यों नहीं?" और अपने लिए पांच स्क्रैच-ऑफ टिकट खरीदें। आप शायद पहले से ही उन्हें खरोंच रहे हैं ...

3. रिवील ऑल ऑप्शन को हिट करके समय बचाएं

ऑनलाइन स्क्रैच-ऑफ के लिए सबसे अच्छी रणनीति के साथ अपनी समय दक्षता को अधिकतम करना है।

आप 15 मिनट की अवधि में आसानी से पांच गेम खेल सकते हैं। या, यदि आप "सभी प्रकट करें" विकल्प चुनते हैं, तो एक घंटे के उस चौथाई को घटाकर दो से कम किया जा सकता है।

ऑनलाइन स्क्रैच कार्ड के लिए कुछ सुझाव हैं जो हर खिलाड़ी को पसंद नहीं आएंगे। यह विशेष व्यक्ति हमारे बीच अधिक समय तक भूखा रहने के लिए तैयार है। या वे जो केवल मुद्दे पर आना पसंद करते हैं।

मैं समझता हूं कि अन्य लोग कार्ड के प्रत्येक भाग को खंगालने के रोमांच का आनंद लेते हैं। यह अच्छा है। लेकिन याद रखें कि ये गेम रैंडम नंबर जनरेटर (आरएनजी) सॉफ्टवेयर द्वारा संचालित हैं।

इस प्रकार, खुदरा खेलों की तुलना में ऑनलाइन स्क्रैच-ऑफ के लिए टिप्स बहुत अलग दिखने वाले हैं। लेकिन इस विशेष ऑस्ट्रेलियाई की असाधारण जीत की तुलना में पागल जीत की बार बहुत अधिक है।


उत्तरार्द्ध, जबकि अभी भी यादृच्छिक है, आपको एक परिचारक या दुकानदार द्वारा विजेता सौंपे जाने पर निर्भर करता है। या, इस लड़के के मामले में, दो। और इससे मेरा मतलब पांच महीनों में दोगुनी बड़ी जीत से भी है।

यदि आप पीछे देखते हैं, तो आप आमतौर पर बाधाओं का टूटना पाएंगे। यह प्रत्येक 5.25 गेम खिलाड़ी में 1 जीत हो सकती है, या आपके पास क्या है।

हालाँकि, सबसे बड़ा अंतर यह है कि प्रतीकों को प्रकट करने के लिए आपको प्रत्येक ढके हुए टुकड़े को भौतिक रूप से खरोंचना होगा। आपके खेलने का निर्णय लेने से पहले शीर्ष पुरस्कार भी एकत्र किए जा सकते हैं!

ऑनलाइन खेलने से वह झुंझलाहट दूर हो जाती है और आपको जीतने का बेहतर मौका मिलता है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments