7 तरीके कैसीनो धीरे -धीरे आपके बैंकरोल को नाल देते हैं

Free Casino Adult photo and picture


हाउस एज बढ़ाने वाले छोटे नियम परिवर्तन करना

कोई भी कैसिनो गेम के हाउस एडवांटेज का तुरंत पता लगा सकता है। कैसीनो के लाभ को देखने के लिए आपको बस अपने पसंदीदा गेम और "हाउस एज" शब्द को गूगल करना है।

उदाहरण के लिए, मैं सेकंड के भीतर पा सकता हूं कि यूरोपीय रूलेट में 2.70% हाउस एज है। लेकिन खिलाड़ियों को एक बात का एहसास नहीं हो सकता है कि कैसिनो अपने लाभ को बढ़ाने के लिए कुछ खेलों में छोटे नियम परिवर्तन करते हैं।

ब्लैकजैक इसका सबसे अच्छा उदाहरण है क्योंकि इसके कई नियम हैं जो अलग-अलग हैं। उन विभिन्न ब्लैकजैक नियमों को देखें जो कैसीनो उनके पक्ष में हो सकते हैं। Oppabet

6:5 पेआउट - 3:2 पेआउट 8 डेक की तुलना में हाउस एज को 1.40% बढ़ाता है - सिंगल और आठ-डेक ब्लैकजैक के बीच हाउस एज का अंतर 0.59% डबल-डाउन प्रतिबंध है - खिलाड़ियों को 9 से 11 तक डबल डाउन करने के लिए प्रतिबंधित करना हाउस एडवांटेज को 0.25% तक बढ़ाता है डीलर ने सॉफ्ट 17 मारा - स्टैंडिंग के विपरीत हाउस एज में 0.20% की बढ़ोतरी स्प्लिटिंग के बाद डबल नहीं - स्प्लिटिंग के बाद डबलिंग की तुलना में हाउस एडवांटेज में 0.17% की बढ़ोतरी (DAS)
अंतिम परिणाम यह है कि भूमि आधारित कैसीनो में ब्लैकजैक हाउस एज 0.5% से 2.0% तक कहीं भी हो सकता है। लेकिन औसत खिलाड़ी को इसका एहसास नहीं हो सकता है क्योंकि वेबसाइटें आमतौर पर आदर्श 0.5% हाउस एज को सूचीबद्ध करती हैं।

डांडा कैसीनो के पक्ष में चर नियमों वाला एकमात्र खेल नहीं है। Baccarat का एक कमीशन-मुक्त संस्करण भी है जो आकर्षक लगता है।

जैसा कि आप जानते होंगे, बैकारेट में बैंकर का हाथ सबसे अच्छा दांव है। इस बेट में 1.06% हाउस एज है, जो कैसिनो में अधिकांश अन्य प्रस्तावों से कम है। Oppabet

अगर घर जीत से 5% कमीशन नहीं लेता है तो आपको बैंकर शर्त के साथ वास्तव में फायदा होगा। वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि टाई को छूट देते समय बैंकर का हाथ 50.68% जीत जाता है।

इसलिए, उन्हें अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए जीत पर 5% कमीशन लेने की जरूरत है। अर्ध-अनुभवी खिलाड़ी कमीशन-मुक्त बैकारेट देख सकते हैं और अचानक सोच सकते हैं कि यह उनका भाग्यशाली दिन है।

लेकिन सच्चाई यह है कि कमीशन-मुक्त बैकारेट नियमित संस्करण की तुलना में वास्तव में एक खराब सौदा है। यह गेम हाउस एज को 1.06% से बढ़ाकर 1.46% कर देता है।

इसका कारण यह है कि जब बैंकर हैंड छक्के से जीतता है तो आपको अपनी शर्त पर केवल 50% का भुगतान किया जाता है। यह एक बड़े बदलाव की तरह नहीं लगता है, लेकिन यह हाउस एज को ऊंचा करने के लिए पर्याप्त है।

यहां तक कि अगर मैंने कुछ जुआरियों को इन नियमों में बदलाव और छोटे घर के लाभ में वृद्धि के बारे में बताया, तो वे यह नहीं सोच सकते कि इससे कोई बड़ा फर्क पड़ता है। लेकिन नीचे दिए गए उदाहरण से पता चलता है कि कम गेम खेलने पर आप ध्यान देने योग्य राशि खो सकते हैं।

आप नियमित बैकारेट पर $10,000 की शर्त लगाते हैं 10,000 x 0.0106 = $106 सैद्धांतिक नुकसान में आप $10,000 की कमीशन-मुक्त बैकारेट पर शर्त लगाते हैं 10,000 x 0.0146 = $146 सैद्धांतिक नुकसान में आप कमीशन-मुक्त संस्करण पर $40 और हार सकते हैं
यह सुनिश्चित करना कि खेल तेज गति से आगे बढ़ें
गति कैसीनो के लिए भुगतान करती है। जितनी तेजी से आप खेलते हैं, उतना ही आप हाउस एज के संपर्क में आते हैं।

यही कारण है कि कैसिनो अपने डीलरों को खेलों को जितनी जल्दी हो सके और कुशलता से चलाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इसी तरह, स्लॉट मशीन और वीडियो पोकर त्वरित परिणाम उत्पन्न करने के लिए तैयार हैं ताकि खिलाड़ी तेज गति से आगे बढ़ सकें।

इसके विपरीत, कैसिनो ऐसी किसी भी चीज़ से नफरत करते हैं जो खेल के प्रवाह को बाधित करती है और जुआरी को फिर से विचार करने पर मजबूर करती है कि क्या उन्हें अभी भी टेबल या मशीनों पर होना चाहिए।

यह एक बड़ा कारण है कि कैसिनो डीलरों को अच्छी तरह से प्रशिक्षित करते हैं ताकि वे गलती किए बिना तेजी से काम कर सकें। जुआ स्थल यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करते हैं कि स्लॉट मशीनें बिना डाउनटाइम के ठीक से चल रही हैं।

एक बाहरी पर्यवेक्षक के लिए, ऐसा लगता है जैसे कैसीनो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनके खेल ठीक से काम करते हैं और उनके पास अच्छी तरह से प्रशिक्षित डीलर हैं। लेकिन यह डिज़ाइन के अनुसार है क्योंकि कैसीनो तेजी से खेलने के माध्यम से अपने लाभ मार्जिन को बढ़ाना चाहते हैं।

मिनी बैकारेट इस बात का एक अच्छा उदाहरण है कि कैसे तेजी से खेलने से बड़ा कैसीनो मुनाफा होता है। बैंकर दांव पर 1.06% हाउस एडवांटेज हानिरहित लगता है।

लेकिन नीचे दिए गए उदाहरण से पता चलता है कि तेज टेबल पर खेलने से आप कितना अधिक नुकसान उठा सकते हैं।

आप $10 न्यूनतम शर्त के साथ दो मिनी बैकारेट टेबल पर खेलते हैं, आप हर बार बैंकर के हाथ पर दांव लगाते हैं पहली तालिका में प्रति घंटे 200 हाथ निपटाए जाते हैं 200 हाथ x 10 शर्त x 0.0106 हाउस एज = $21.20 दूसरी तालिका में प्रति घंटे 150 हाथ निपटाए गए 150 हाथ देखते हैं x 10 x 0.0106 = $15.90 20 – 15.90 = $5.30 आप सैद्धांतिक रूप से पहले टेबल पर प्रति घंटे $5.30 अधिक खो देंगे Oppabet
वीआईपी और अन्य ग्राहकों के लिए निःशुल्क टूर्नामेंट आयोजित करना
जुआरी मुफ्त की चीजों का फायदा उठाना पसंद करते हैं। केसिनो यह जानते हैं, यही कारण है कि वे खिलाड़ियों को मुफ्त टूर्नामेंट के साथ अपने प्रतिष्ठानों में वापस लाने का लालच देते हैं।

भूमि-आधारित कैसीनो आमतौर पर मुफ्त टूरनी प्रदान करते हैं जो केवल वीआईपी को समर्पित होते हैं। आपको टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आमंत्रित करने वाला एक ईमेल प्राप्त हो सकता है।

यह लगातार खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने के लिए एक दोस्ताना प्रस्ताव की तरह लग सकता है, लेकिन मुख्य प्रेरणा लोगों को कैसीनो में वापस लाना है।
एक बार अंदर जाने के बाद, खिलाड़ी अपने पसंदीदा खेलों का आनंद लिए बिना नहीं रह सकते। आखिर, एक मुफ्त टूर्नामेंट के लिए कैसीनो क्यों जाएं और पक्ष में अन्य गेम न खेलें?

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments