कैसीनो में बड़ा जीतना सीखें

Free Casino Game photo and picture


1. ऐसे गेम खेलें जो सदन को बेहतरीन बढ़त दें

डाइस और क्रेप्स टेबल पर चिपकाएं
केनो के पास सभी खेलों के सबसे बड़े हाउस किनारों में से एक है, जबकि ब्लैकजैक और क्रेप्स घर को कुछ बेहतरीन फायदे देते हैं।

यदि आपका खेल केनो है, तो सबसे पहले, आपको मेरी संवेदना है, लेकिन दूसरा- एक ऐसा खेल खोजने पर विचार करें जो आपके बैंकरोल को कम मात्रा में ले।

महज 1.06% की हाउस एज के साथ, बैकारेट ऐसा ही एक गेम है। तो, उस टक्स या इवनिंग गाउन को ड्राई-क्लीन करें, जानें कि मार्टिनी को हिलाना बर्बर क्यों है, और बैकारेट टेबल के लिए सिर।

टक्स आपको मारने का लाइसेंस नहीं दे सकता है, लेकिन यह आपको कम से कम शिक्षार्थी के परमिट के लिए योग्य होना चाहिए।

2. जानिए कब अधिकतम सिक्कों पर दांव लगाना है और कब नहीं

कैसीनो में बहुत सारे पैसे जीतने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक स्लॉट मशीनों को खेलना है जो केवल एक सिक्के के मुकाबले अधिकतम सिक्कों के साथ बहुत अधिक पुरस्कार का भुगतान करते हैं।

उदाहरण के लिए, एक स्लॉट एक सिक्के के साथ तीन सेवन्स के लिए $5 का भुगतान कर सकता है, लेकिन उसी जीत के लिए $50 का भुगतान करें यदि आपने तीन सिक्कों पर दाँव लगाया है (यह मानते हुए कि उस मशीन के लिए अधिकतम सिक्के तीन हैं)। अन्य स्लॉट में पेआउट होते हैं जो केवल जीतने योग्य होते हैं बशर्ते आपने अधिकतम सिक्के खेले हों।

सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कौन सा है। कभी-कभी कैसिनो में बड़ी जीत हासिल करने की कुंजी उतनी ही सरल होती है, जितना कि यह जानना कि कितने सिक्के पर्याप्त हैं।

यदि आप बेट मैक्स बटन को हिट करने के सही और गलत तरीकों में से अधिक को देखना चाहते हैं, तो अधिक के लिए नीचे दिए गए टुकड़े को देखें।


क्या आपको स्लॉट खेलते समय हमेशा अधिकतम बेट लगानी चाहिए?

प्लेइंग स्लॉट आमतौर पर एक ही प्रश्न के कुछ बदलाव के लिए उबलता है: मुझे कितनी शर्त लगानी चाहिए? जब मैं कैसीनो के पैसे पर खेल रहा हूं तो क्या मुझे केवल बड़ा दांव लगाना चाहिए, या क्या मुझे सीधे महिमा के लिए जाना चाहिए? और अगर मैं करता हूं, तो क्या अधिकतम बेट खेलने से ऑड्स बढ़ जाते हैं...

और पढ़ें
3. अपने क्रिसमस कार्ड की सूची से मार्टिंगेल को हटा दें

जानना चाहते हैं कि कैसीनो में बड़ी जीत कैसे हासिल करें? फिर मार्टिंगेल जैसे सट्टेबाजी सिस्टम को अपनी सूची से हटा दें क्योंकि यह सबसे अच्छी इच्छाधारी सोच है।

किसी भी प्रणाली को पिछले प्रदर्शन पर दांव लगाने के निर्णयों के आधार पर शुद्ध अवसर के खेल को जीतने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह एक तार्किक त्रुटि पर निर्मित प्रणाली है जिसे जुआरी का भ्रम कहा जाता है।

हाँ, यह सही है—यह एक गलती है जिसे स्पष्ट रूप से उन लोगों के लिए नामित किया गया है जो इसे करने की सबसे अधिक संभावना रखते हैं: जुआरी।
रूले टेबल पर लाल रंग पर दांव लगाना क्योंकि टेबल के इतिहास के संकेत से पता चलता है कि अंतिम चार स्पिन के परिणामस्वरूप काले रंग की संख्या एक बुरा विचार है। हर बार जब आप हारते हैं तो अपनी शर्त को दोगुना करना एक और भी बुरा विचार है- और मेरा मतलब अच्छे तरीके से खराब नहीं है। Oppabet

हमारे पास जुए के 15 शक्तिशाली टिप्स हैं जो काम करते हैं और आपके खेल को लाभ पहुंचा सकते हैं।


15 शक्तिशाली जुआ युक्तियाँ जो वास्तव में काम करती हैं

स्मार्ट बेटर्स जानते हैं कि सट्टेबाजी, किसी भी क्षमता में, जोखिम शामिल करती है। आप मनुष्य को ज्ञात सर्वश्रेष्ठ जुए की युक्तियों से लैस कैसीनो तक जा सकते हैं। और फिर भी, आप अभी भी इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि आप लाभ के साथ चलेंगे। यह जुए का खेल है, लोग; अधिकता...

4. पोकर खेलें

यदि आप कैसीनो में बड़ी जीत के लिए एक त्वरित तरीका चाहते हैं, तो बैंक्ड गेम खेलना बंद करें। ये रूलेट, ब्लैकजैक और क्रेप्स जैसे खेल हैं, जहां घर आपके नुकसान का लाभार्थी है और जब भी आप जीतते हैं तो भुगतान करता है।

मैं पोकर रूम में पोकर के बारे में बात कर रहा हूं, न कि कैसीनो फ्लोर पर उन बुटीक टेबल गेम के बारे में। निश्चित रूप से, पोकर रूम में भी मौका और विचरण मौजूद है, लेकिन जहां तक आपके बैंकरोल के स्वास्थ्य का संबंध है, आपके पास कैसीनो का अंगूठा नहीं है।

यदि आप अपने पोकर गेम में महारत हासिल करना चाहते हैं, तो हमारा पोकर गाइड आपके काम आएगा।

पोकर के लिए गाइड

5. अपने नुकसान का पीछा मत करो

यह सभी जुआरियों के साथ होता है, लेकिन इसे ऑनलाइन करना और भी आसान है। इसलिए, यदि आप जानना चाहते हैं कि ऑनलाइन कैसीनो में बड़ी जीत कैसे हासिल की जाए, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके सबसे कठोर नियमों में से एक है।

ऑनलाइन हो या ऑफ, घाटे का पीछा करना एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी को सावधान रहना चाहिए। क्यों? क्योंकि स्पिन/रोल/हैंड खोने की लंबी श्रृंखला की निहित चुनौती का सामना करना मानव स्वभाव है।

यहाँ एक सूक्ष्म संकेत है जिसका आप पीछा कर रहे हैं: जुआरी की शर्म की बात है।

संयोग से, यदि यह सलाह आपको पहले से ही द मिराज से बस घर पर मिलती है, तो आप कैसीनो में $ 20 दिलचस्प के साथ कैसे जीत सकते हैं।

6. प्रगतिशील तभी खेलें जब वे हिट करने वाले हों

कैसीनो स्लॉट मशीनों में बड़ी जीत कैसे प्राप्त करें, यह पता लगाना काफी कठिन है, लेकिन प्रगतिवादियों को कब खेलना है, यह समझने के लिए कुछ गंभीर योजना की आवश्यकता होती है।

ज़रूर, उस विशाल प्रगतिशील जैकपॉट को जीतना एक निश्चित तरीका है कि कैसे कैसीनो में बड़ी जीत हासिल की जाए, लेकिन जब आप सावधानी से खेलते हैं तो आपको चुनना होगा।

प्रोग्रेसिव में अन्य स्लॉट की तुलना में कम RTP (रिटर्न टू प्लेयर) होता है, इसलिए जब उनके हिट होने की संभावना कम हो तो उन्हें खेलना एक अच्छा विचार नहीं है।

शीर्ष टिप एक स्लॉट होस्ट से पूछें कि प्रोग्रेसिव आमतौर पर कितनी राशि का भुगतान करता है।
यदि वे जानते हैं, तो वे आपको बताएंगे—और यदि जैकपॉट की वर्तमान राशि "सामान्य" भुगतान राशि से बहुत कम है, तो आगे बढ़ें।

प्रगतिशीलों की तलाश करें जो "हॉट ड्रॉप" और "मस्ट ड्रॉप" किस्म के हैं, जहां प्रगतिशील को एक निश्चित समय सीमा (प्रति घंटा, दैनिक, आदि) के भीतर या एक निश्चित राशि तक पहुंचने से पहले भुगतान करना होगा।

यह जानना कि कब किसी प्रोग्रेसिव की भूमिका नहीं निभानी है, यह सबसे अच्छा प्रमाण है कि आप जानते हैं कि कैसिनो में बड़ी जीत कैसे प्राप्त की जाती है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments