कैसे खेलें 5 कार्ड ड्रा? -Tips और ट्रिक्स

Free Gambling Slot photo and picture


वीडियो पोकर के एक हाथ से बेहतर क्या हो सकता है? 

कैसे एक ही समय में उनमें से कई खेलने के बारे में? मल्टी-हैंड मशीनों के पीछे यही अवधारणा है जो खिलाड़ियों को कार्ड के एक नए सेट के साथ हर बार एक से अधिक बार खेलने की अनुमति देती है। कभी-कभी यह तीन या चार हाथ जितना पतला हो सकता है; अन्य समय में, एक मल्टी-हैंड गेम आपको एक ही समय में 100 हाथ खेलने में सक्षम कर सकता है।

लेकिन जब इस प्रकार की मशीनें अब पारंपरिक हैं, तो वे आम तौर पर आपको एक समय में केवल एक प्रकार का खेल खेलने में सक्षम बनाती हैं। फाइव प्ले ड्रा पोकर थोड़ा अजीब है, जिसमें यह खिलाड़ियों को उनकी पसंद के नौ अन्य लोकप्रिय गेम एक मामले में - और प्रत्येक पांच-हाथ वाले प्रारूप में प्रदान करता है। Oppa888

सभी क्लासिक्स

यदि आप इस खेल के साथ सहज नहीं हैं, तो फाइव प्ले ड्रा पोकर आरंभ करने का सही तरीका है (जैसा कि ट्रिपल प्ले ड्रा पोकर मशीन है - एक संबंधित विचार जिसमें आप एक समय में सिर्फ तीन हाथों से खेलते हैं)। खेल का उद्देश्य सरल है। आपको एक मानक डेक से पांच कार्ड बांटे जाएंगे (कभी-कभी डेक में जोड़े गए जोकर के साथ)। फिर आप जितने चाहें उतने कार्ड रखने का फैसला कर सकते हैं, बाकी को छोड़ सकते हैं।

आपके अस्वीकृत कार्ड डेक से बदल दिए जाएंगे। चूंकि हम मल्टी-हैंड फॉर्मेट में खेल रहे हैं, यह पांच बार होगा: आपके द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक "हैंड" के लिए एक बार, हालांकि सभी गेम आपके द्वारा पकड़े गए कार्ड ले लेंगे। प्रत्येक ओर, यदि आप पर्याप्त शक्तिशाली हाथ बनाते हैं, तो आप एक इनाम जीतेंगे, और अधिक मूल्यवान जोत के साथ अधिक महत्वपूर्ण पुरस्कार अर्जित करेंगे।

आपका हाथ कितना बड़ा होना चाहिए? यह उस खेल पर निर्भर करता है जिसमें आप भाग ले रहे हैं। जैक या बेटर में, आपको कुछ पैसे कमाने के लिए कम से कम कुछ जैक की आवश्यकता होगी। ड्यूसेस वाइल्ड में, (जैसा कि नाम से पता चलता है), सभी युगल वाइल्ड कार्ड हैं; पुरस्कृत होने के लिए आपको कम से कम तीन सेट की आवश्यकता होगी। हर खेल में जीतने के लिए अलग-अलग देय और नियम होते हैं, और प्रत्येक को अच्छा खेलने के लिए एक अलग रणनीति की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, जैक या बेटर अन्य हाथों के लिए निम्नलिखित पुरस्कार प्रदान करता है:

जैक या उच्चतर की जोड़ी: 1
दो जोड़ी: 2
तीन प्रकार का: 3
सीधा : 4
फ्लश : 6
पूरा घर: 9
एक प्रकार का चार: 25
स्ट्रेट फ्लश: 50
रॉयल फ्लश: 800
यह ध्यान देने योग्य है कि जब आप इसे मशीन में डालते हैं तो इन खेलों में आपकी प्रारंभिक स्थिति का अनुमान लगाया जाता है, जैसे कि स्लॉट खेलते समय। इसका मतलब है कि इस खेल में एक उच्च जोड़ी को हिट करने से आपको आपके पैसे वापस मिल जाते हैं जबकि दो टीमों को चलाने से आपको लाभ होगा।

जैसा कि हमने चर्चा की, Five Play Draw नौ विभिन्न खेलों के साथ आता है, हालांकि वे तीन प्राथमिक वर्गों में फिट होते हैं। उस गेम और कई "बोनस" संस्करणों सहित जैक या बेहतर गेम हैं, जो चीजों को जटिल बनाने के लिए भुगतान योग्य हैं। Deuces Wild भी दिया जाता है, इसके प्रदर्शन के साथ एक बोनस देय है। अंत में, जोकर पोकर है, जिसमें एक जोकर को एकमात्र वाइल्ड कार्ड के रूप में डेक से जोड़ा जाता है, और जीत के लिए कम से कम कुछ राजाओं की आवश्यकता होती है। पूरी खेल सूची इस प्रकार है: Oppa888

बक्शीश

बोनस डीलक्स
जैक या बेहतर
ड्यूस वाइल्ड बोनस
डबल बोनस
डबल डबल बोनस
ट्रिपल डबल बोनस
जोकर पोकर
ड्यूस वाइल्ड
रणनीति का एक खेल

गंभीर जुआरियों के बीच यह इतना लोकप्रिय खेल बन गया है कि इसमें एक विचार यह है कि इसमें आमतौर पर एक छोटा घर का किनारा होता है - यदि कोई हो, जो इसे अच्छी तरह से खेलते हैं। हालांकि ये उपकरण स्लॉट की तरह लग सकते हैं, वे कौशल के खेल हैं, जिसमें उचित रणनीति आपके परिणामों को हर फैसले के माध्यम से अपना रास्ता अनुमान लगाने की कोशिश में नाटकीय रूप से बदल देगी।

फाइव प्ले ड्रा आपको इस विचार की पूरी तरह से जांच करने की अनुमति देता है, जैसा कि आप तुरंत पाएंगे कि संग्रह के सभी नौ खेलों में सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए विभिन्न रणनीतियों की आवश्यकता होती है। यदि आप इन मशीनों के लिए गाइड का अध्ययन करते हैं, तो आप पाएंगे कि दृष्टिकोण यह समझने पर आधारित है कि कई तार्किक दिखने वाले अवसरों के बीच चयन करते समय क्या पकड़ें। सूची को पढ़कर आप देख सकते हैं कि कौन सा विकल्प आपके लिए सही है। उदाहरण के लिए, एक विशिष्ट (लेकिन ध्यान देने योग्य) जैक या बेहतर रणनीति इस प्रकार पढ़ सकती है:

एक रॉयल फ्लश के लिए तीन

सीधा या बेहतर
फोर टू ए स्ट्रेट फ्लश
दो जोड़ी
एक रॉयल फ्लश के लिए चार
कोई भी जोड़ी
जैक या बेहतर की जोड़ी
फोर टू ए फ्लश
एक तरह का चार या बेहतर
और इसी तरह, आपको यह बताने के लिए कि कब कुछ भी रखने लायक नहीं है।

यह सीखने के लिए बहुत कुछ लग सकता है - या पढ़ने के लिए - लेकिन यह इसके लायक है जब आप महसूस करते हैं कि कई वीडियो पोकर गेम उचित रणनीति के साथ 1% से कम के घर के किनारों की पेशकश करते हैं। कुछ लाइव कैसिनो में ऐसे उपकरण भी होते हैं जो 100% से अधिक रिटर्न देते हैं, जिसका अर्थ है कि कुशल जुआरी खेलते समय बढ़त हासिल कर सकते हैं।

एक बेहतरीन कलेक्शन

Five Play Draw वीडियो पोकर गेम्स का एक उत्कृष्ट सिंगल-स्टॉप संग्रह है। इसमें वह सब कुछ है जो इन मशीनों के विशेषज्ञ चाहते हैं, साथ ही यह उन नए गेमर्स के लिए भी बहुत सुविधाजनक है जो इन पूलों में अपने पैरों को डुबाना चाहते हैं। केवल सीमा यह है कि आपको एक बार में पांच हाथों के लिए खेलने के लिए मजबूर किया जाता है, लेकिन अधिकांश खिलाड़ियों के लिए यह एक लचीली संख्या है।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments