ऑनलाइन कैसीनो में जुआ के 3 सबसे बड़े भत्तों


Free Poker Artículosdepoker photo and picture

 Poker Artículosdepoker Briefcase Poker Cards Poker


1. आप अपनी गति से निःशुल्क अभ्यास कर सकते हैं

जबकि इस प्रकार की कई सूचियाँ इस बात से शुरू होती हैं कि आप कितना पैसा जीत सकते हैं और खेल कैसे काम करते हैं, मैं कुछ अलग चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ - एक नए जुआरी के लिए अनुभव कितना अलग है भूमि आधारित कैसीनो।

मुझे लगता है कि मुख्य कारण यह है कि जिन लोगों को जुए का कोई अनुभव नहीं है वे कैसीनो में जाने से बचते हैं, वह यह है कि कैसीनो का माहौल बिल्कुल भारी हो सकता है, भले ही आप उस प्रकार के व्यक्ति हों जो उस तरह की चीज़ों पर फलता-फूलता हो। Oppa888

जब आपके पास जुआ खेलने का बहुत कम या कोई अनुभव नहीं होता है, तो आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह शिल्प सीखने के लिए अपनी मेहनत की कमाई को ऐसे स्थान पर खर्च करना है जो ऐसे लोगों से भरा हुआ लगता है जो जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। वे तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, वे नियमों पर स्पष्ट प्रतीत होते हैं, और पूरे समय, लोग धूम्रपान और शराब पी रहे हैं और हंस रहे हैं और रो रहे हैं और जयकार कर रहे हैं और हर तरह का नाटक कर रहे हैं।

ऑनलाइन कैसीनो उस सारी बकवास को खत्म कर देते हैं। आप अपने घर के आराम से, अपनी गति से (या कम से कम, सभी के लिए समान गति से) खेल रहे हैं। आप जो कर रहे हैं उसे नहीं जानने के लिए आपको दिग्गजों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप कोई गलती करते हैं तो आपको लोगों के कठोर होने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपको न्याय महसूस करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

लेकिन शायद अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खेल के नियम सीख सकते हैं, और आप आमतौर पर मुफ्त में ऐसा कर सकते हैं! ज़रूर, वहाँ निश्चित रूप से कैसीनो हैं जिनमें कक्षाएं हैं जहाँ आप विभिन्न खेलों के नियमों को सीख सकते हैं और अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन अनिश्चित काल तक नहीं। वे कक्षाएं समाप्त हो जाती हैं, और फिर आप भेड़ियों को फेंक दिए जाते हैं, इसलिए बोलने के लिए।

आपको अनिवार्य रूप से सीखने के लिए भुगतान करना होगा, भले ही प्रारंभिक कक्षा नि: शुल्क हो, क्योंकि यह अभ्यास है जो परिपूर्ण बनाता है, और एकमात्र अभ्यास जो आप वास्तव में प्राप्त कर सकते हैं वह वास्तविक धन के साथ टेबल पर है।

जब आप ऑनलाइन खेल रहे हों, तो आप पाएंगे कि लगभग सभी ऑनलाइन कैसीनो आपको अलग-अलग गेम मुफ्त में खेलने की अनुमति देते हैं। आप प्रत्येक खेल को खेलने, चाल सीखने, चीजों के काम करने के तरीके को सीखने और इसके लिए एक अच्छा अनुभव प्राप्त करने के लिए जितना चाहें उतना या कम समय बिता सकते हैं।

कुछ खेलों में ट्यूटोरियल हैं जिन्हें आप मुफ्त में खेलना शुरू करने से पहले सीखने के लिए जा सकते हैं। और एक बार जब आप थोड़ा पैसा खर्च करने के लिए तैयार हों, तो आप धीमी शुरुआत कर सकते हैं। इनमें से कई गेम आपको सचमुच कुछ सेंट का दांव लगाने की अनुमति देते हैं। आप वास्तविक धन का उपयोग करके अपने नए कौशल को आजमा सकते हैं, लेकिन यदि आप हार जाते हैं तो पैसा आप अपने आप को लात नहीं मारेंगे।

यदि आप एक छोटे बैंकरोल के साथ शुरुआत करना चाहते हैं तो कम जमा राशि के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो की हमारी सूची देखें।

2. आप शांति और शांति से जुआ खेल सकते हैं

एक बार जब आप खेलों के उतार-चढ़ाव के अभ्यस्त हो जाते हैं और आपको लगता है कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो एक और लाभ खेल में आता है - शांति और शांति।

इतने सारे कैसीनो जोर से और शोर और जबरदस्त हैं। यहां तक ​​कि जब आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तब भी आप विचलित होने वाले हैं। एक कैसीनो में जुए की बड़ी कमियों में से एक (मेरी राय में) यह है कि अन्य खिलाड़ी बातचीत शुरू करने का प्रयास कर सकते हैं। Oppa888

अब, अगर यह आपकी बात है और आप लोगों से जुए (या जो भी हो) के बारे में बात करना पसंद करते हैं, तो मैं पूरी तरह से समझता हूं। लेकिन मेरे लिए, जब मेरे पैसे मेज पर हैं, तो मुझे अपने पसंदीदा गाने या वह जीने के लिए क्या करता है, के बारे में किसी आधे-नशे में बेवकूफ से बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे जीतने में दिलचस्पी है!

वह शांति और शांत कारक बहुत आगे जाता है। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे लगता है कि रात के बाहर निकलने वाली सभी रोशनी और शोर और आवाजें खत्म हो रही हैं। जब तक मैं चाहता हूं तब तक मैं खेलना जारी नहीं रख सकता, और मैं वास्तव में पूरा होने से पहले अक्सर इसे छोड़ देता हूं-ज्यादातर इसलिए कि मैं थक गया हूं!

घर पर खेलते हुए मैं कभी भी इस तरह की समस्या में नहीं पड़ता। मैं अक्सर अपने लैपटॉप से अपने बिस्तर पर खेलता हूँ। मैं जितना चाहूं स्नैक्स खा सकता हूं और ड्रिंक ले सकता हूं। मैं अपने सभी आरामदायक तकियों में वापस लेट सकता हूं, और अगर मैं चाहूं तो पृष्ठभूमि में एक फिल्म रख सकता हूं या कुछ संगीत सुन सकता हूं।

मुझे लगता है कि ऑनलाइन जुए का संगीत कोण वास्तव में कम आंका गया है। मैं कुछ से अधिक ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्हें वास्तव में अच्छे संगीत की आवश्यकता होती है ताकि वे जो कर रहे हैं उससे जुड़े रहें और अपना ध्यान केंद्रित करें। यदि आप काम पर संगीत सुनते हैं (और इतने सारे लोग करते हैं), तो आप जानते हैं कि जब आप चाल चल रहे हों तो आप शायद कुछ बेहतरीन धुनों को बजाना चाहते हैं।

आप वास्तव में एक कैसीनो में ऐसा नहीं कर सकते। और यहां तक कि यदि आपके पास हेडफ़ोन हैं, तो आप लोगों को क्या कह रहे हैं याद कर सकते हैं, और जब कैसीनो में सभी शोर और बकवास के साथ मिलकर, यह वास्तव में आपके गेम में आपकी मदद करने के लिए बहुत अधिक उत्तेजक हो सकता है।

3. आप ऑनलाइन गैंबलिंग करके पैसे बचा सकते हैं

अब, मैं आवश्यक रूप से हाउस एज के मामले में पैसे बचाने की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह निश्चित रूप से यहां एक कारक हो सकता है। आपको यह ध्यान रखना होगा कि सभी कैसीनो समान नहीं बनाए गए हैं- उनमें से कई, विशेष रूप से मूल अमेरिकी जनजातियों के स्वामित्व वाले कैसीनो, अन्य कैसीनो के स्थान पर कई प्रतिबंधों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। के साथ खेलें और जीतें

Comments