सही कैसीनो मैच खोजने के लिए टिप्स


Free Dices Play photo and picture


























मैं इन सात युक्तियों के साथ प्रक्रिया को यथासंभव सरल बनाऊंगा ताकि सही कैसीनो मिलान ढूंढा जा सके।

1- अपनी क्षमताओं के बारे में खुद से झूठ न बोलें
आपको कैसीनो गेम मिलेंगे जिनमें शून्य रणनीतियों की आवश्यकता होती है और पूरे कैसीनो में नियमों को सरल बनाया गया है। आपको ऐसे गेम भी मिलेंगे जो देखने में साधारण लगते हैं लेकिन सही ढंग से खेलने के लिए रणनीति की आवश्यकता होती है।

हममें से अधिकांश लोगों को ब्लैकजैक और पोकर जैसे खेलों की बुनियादी समझ है। अतीत में हमने आमतौर पर दोस्तों और परिवार के साथ सामान्य रूप से खेलते हुए कुछ समय बिताया है। Oppa888

दुर्भाग्य से, यह संभावना कैसीनो के फर्श पर स्थानांतरित नहीं होती है। मान लीजिए कि आपके पोकर करियर में आपके भाई-बहनों और माता-पिता के साथ डाइनिंग रूम टेबल के आसपास खेलना शामिल है। उस स्थिति में, आपको लगभग निश्चित रूप से कैसीनो पोकर रूम से बचना चाहिए।

लाठी एक और खेल है जो परिचित लग सकता है लेकिन सही ढंग से खेलने के लिए एक रणनीति की आवश्यकता होती है। यदि आपने पहले कभी कैसिनो ब्लैकजैक नहीं खेला है, तो अपने आप को एक बुनियादी रणनीति कार्ड खरीदें और इसे अपने द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक हाथ के लिए उपयोग करें।

बुनियादी रणनीति खेलना इस बात की गारंटी नहीं है कि आप विजेता हैं, लेकिन यह हाउस एज को आधे से कम कर देगा।

कुछ खेलों के लिए पूरे कैसीनो में बहुत कम या किसी रणनीति की आवश्यकता नहीं होती है। Baccarat, Keno और स्लॉट मशीनों को खेलने और आनंद लेने के लिए लगभग शून्य कौशल की आवश्यकता होती है।

महत्वपूर्ण यह है कि आप अपनी क्षमता और अनुभव के बारे में खुद से ईमानदार हैं। कैसीनो के फर्श पर अपने सिर के ऊपर से जाना आसान है।

2 - आप जुआ क्यों खेलते हैं इसके बारे में यथार्थवादी बनें
लोग अनिवार्य रूप से दो उद्देश्यों में से एक के साथ कैसीनो में जाते हैं: सबसे अधिक संभव आनंद लेना या कुछ पैसे कमाने की कोशिश करना।

पूरी तरह से मनोरंजन के उद्देश्य से कैसीनो में जाने वाले जुआरी के लिए, प्रक्रिया बहुत अधिक सीधी हो जाती है। वह गेम ढूंढें जो आपके लिए सबसे मजेदार है और उस गेम को खेलें।

खैर, यह ज्यादातर सीधा है। आप यह भी जानना चाहेंगे कि कौन से गेम आपको कैसीनो में सबसे लंबे समय तक जुआ खेलते रहने देंगे।

इसलिए, यदि गेम ए और गेम बी दोनों आपको समान स्तर का मनोरंजन प्रदान करते हैं, लेकिन गेम बी में हाउस एज कम है। फिर गेम बी वह है जिसे आप अपने जुए के साहसिक कार्य के लिए इस्तेमाल करना चाहेंगे।

गेम को अधिक समय तक खेलने से आपको और अधिक मज़ा आएगा। जब आप अपना बैंकरोल बहुत जल्द खो देते हैं, तो यह आपको किनारे कर देता है। कोई भी अपने दोस्तों को जुआ खेलते हुए नहीं देखना चाहता।

कैसीनो खेल

यदि आप अधिक से अधिक जीत हासिल करने के इरादे से कैसीनो में जाते हैं, तो आपको उन खेलों की तलाश करनी होगी जो आपको हाउस एज को मात देने का सबसे अच्छा मौका देते हैं। Oppa888

बैकारेट, क्रेप्स और ब्लैकजैक जैसे खेल निम्न हाउस एज के साथ बेट प्रदान करते हैं। आप अभी भी थोड़े नुकसान में रहेंगे।

हालाँकि, आप एक हॉट स्ट्रीक प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं और कभी-कभी कुछ लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप कार्ड गिनना सीखने के लिए समय व्यतीत करते हैं, तो आप वास्तव में बढ़त को अपने पक्ष में कर लेंगे।

पोकर कैसीनो में एक ऐसा खेल है जो आपको हर बार कैसीनो में लाभ कमाने का एक वैध अवसर देता है। आपको टेबल पर मौजूद अन्य खिलाड़ियों की तुलना में केवल एक बेहतर खिलाड़ी बनने की जरूरत है।

यह जानना कि आप कैसीनो में क्यों हैं, अपने कैसीनो मैच को खोजने में एक महत्वपूर्ण कारक है।

3 - पिछले अनुभवों पर ड्रा करें
मैंने पहले उल्लेख किया था कि आप पिछले अनुभवों के आधार पर खेलों से कुछ हद तक परिचित हो सकते हैं। कैसीनो में आपका मार्गदर्शन करने के लिए इन अनुभवों का उपयोग करने से न डरें।

मान लीजिए कि आपने अतीत में दोस्तों, ऑनलाइन रूलेट, या वीडियो स्लॉट के साथ लाठी खेली है और खेलों का आनंद लिया है। उस स्थिति में, आपके पास उस गेम पर कूदने से बेहतर शुरुआती बिंदु होगा जिसे आपने पहले कभी नहीं खेला है। Oppa888

लगभग कोई भी अनुभव जिसे आप आकर्षित कर सकते हैं जब कैसीनो में जुआ खेलना फायदेमंद होने वाला है।

यह पता चल सकता है कि आप केवल यह जानते हैं कि किन खेलों से दूर रहना है। फिर से, यह अपने आप को अपने लिए सर्वश्रेष्ठ खेल खोजने की स्थिति में लाने का एक शानदार तरीका है।

4 - जानें कि आपको जुआ खेलने में कितना समय लगता है
कैसीनो में जाने से पहले, आपके पास स्पष्ट तस्वीर होनी चाहिए कि आपको कैसीनो में कितना समय जुआ खेलना है।

यह जानना कि आप कितने समय तक जुआ खेलने की योजना बना रहे हैं, सही मैच चुनने के लिए एक आवश्यक कारक हो सकता है। Oppa888

यदि आप कई दिनों तक कैसिनो में रहेंगे और अपने बैंकरोल को खत्म किए बिना छोटी-छोटी जीत हासिल करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो ब्लैकजैक और बैकारेट कम हाउस एडवांटेज प्रदान करते हैं। आपको रूढ़िवादी रूप से खेलने और अपने बैंकरोल को उसकी सीमा तक बढ़ाने में सक्षम होना चाहिए।

इसके विपरीत, यदि आप केवल एक छोटी सी यात्रा कर रहे हैं और बाड़ के लिए स्विंग करना चाहते हैं, तो आप कम समय सीमा में सबसे अधिक उत्साह में निचोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।

रूले और क्रेप्स एक सामाजिक सेटिंग प्रदान करते हैं जो रोमांचक जीत की एक तीव्र श्रृंखला उत्पन्न कर सकता है। समय की कमी वाले खिलाड़ियों के लिए जो पूर्ण कैसीनो अनुभव की तलाश में हैं, ये गेम आपको कम समय में अविश्वसनीय मात्रा में मज़ा दे सकते हैं।

5 - अपने व्यक्तित्व की जाँच करें
आपके व्यक्तित्व में फैक्टरिंग एक कैसीनो गेम चुनने का एक आवश्यक और अक्सर अनदेखा पहलू है।

अंतर्मुखी स्लॉट मशीनों के एकांत को सुखदायक पाएंगे। खेल निश्चित रूप से कैसीनो में सर्वश्रेष्ठ ऑड्स प्रदान नहीं करते हैं। फिर भी, वे आपको न्यूनतम मानव संपर्क के साथ जुआ खेलने के लिए एक सुरक्षित आश्रय देंगे।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments