क्या 3 कार्ड पोकर खेलने के लिए कोई रणनीति है?


कार्ड गेम के खिलाड़ी उन विभिन्न प्रकार और श्रेणियों के गेम के मामले में कभी पीछे नहीं रहेंगे जिन्हें वे ऑनलाइन खेल सकते हैं। हालाँकि, जबकि ऐसे खिलाड़ी अपने खेल के प्रयासों को बैकारेट और ब्लैकजैक जैसे प्रसिद्ध खेलों पर केंद्रित करेंगे, आप कुछ अधिक रोमांचक और संभावित रूप से अधिक भुगतान वाली चीज़ की तलाश में होंगे।Oppa888

अगर ऐसा मामला है तो शायद आपको कई अलग-अलग 3 कार्ड पोकर गेम खेलने पर विचार करना चाहिए जो हमारी सभी चुनिंदा ऑनलाइन कैसीनो साइटें अपने खिलाड़ियों को पेश करती हैं।

यह एक कार्ड गेम है जिस पर आप एक साथ या अलग-अलग दो अलग-अलग प्रकार के दांव लगा सकते हैं और नीचे हम आपको किसी भी 3 कार्ड पोकर गेम को खेलने के लिए सर्वोत्तम रणनीतियों के बारे में बताएंगे, जिससे आप खुद निर्णय कर सकेंगे कि यह एक कार्ड गेम है या नहीं। खेलने में मजा आएगा.

चूँकि आप निश्चित रूप से उस गेम को मुफ्त में ऑनलाइन खेल सकते हैं तो क्यों न इसे बिना किसी जोखिम के खेलने का एक सत्र आयोजित किया जाए क्योंकि ऐसा करने से आप पूरी तरह से बिना जोखिम वाले खेल के माहौल में देख पाएंगे कि क्या यह एक गेम होने जा रहा है जिसे खेलने में आपको आनंद भी आएगा। खेल के वास्तविक धन संस्करण के माध्यम से जहां सभी हार और जीत निश्चित रूप से वास्तविक होंगी!

जोड़े-प्लस शर्त
यदि आप किसी भी प्रकार के तीन कार्ड पोकर गेम ऑनलाइन खेलते समय कुछ अधिक मूल्यवान विजयी भुगतानों का प्रयास करना चाहते हैं तो आपको जोड़ियों के साथ-साथ दांव लगाने की आवश्यकता है।

जब आप ऐसा करते हैं तो आप पाएंगे कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि डीलर ने अपने हाथ में कौन से कार्ड बांटे हैं क्योंकि यह केवल आपके हाथ का मूल्य और रैंकिंग है जो यह निर्धारित करती है कि आपको विजयी भुगतान प्राप्त होगा या नहीं।

आप पेयर प्लस दांव या तो अकेले या एंटे दांव के साथ लगाने में सक्षम हैं, जिसका विवरण आपको नीचे मिलेगा।

हालाँकि, पेयर प्लस बेट के संबंध में सबसे अच्छी रणनीति यह है कि इसे कभी न लगाएं, क्योंकि यह नीचे दिए गए एंटे बेट की तुलना में बहुत अधिक हाउस एज के साथ आता है, और इस तरह आपको कई और जीतने वाले हाथ मिलने वाले हैं। जब आप पेयर्स प्लस बेट से बचते हैं और अपने सभी खेल प्रयासों को केवल एंटे बेट पर केंद्रित करते हैं तो आप अपने दीर्घकालिक खेल पर ध्यान केंद्रित करते हैं!

पूर्व शर्त
एंटे बेट वह है जिसमें आपको ताश के पत्तों का प्रारंभिक सेट प्राप्त करने के लिए 3 कार्ड पोकर गेम के सट्टेबाजी लेआउट पर प्रारंभिक दांव लगाने की आवश्यकता होगी, इस गेम का मूल उद्देश्य यह है कि आपका तीन कार्ड वाला हाथ अंततः उच्चतर हो जाएगा डीलर से एक टैन रैंक पर।Oppa888

हालाँकि, डीलर को आपके एंटे बेट के मिलान के अलावा जीतने वाले भुगतान का एक सेट प्राप्त करने के लिए अर्हता प्राप्त करने की आवश्यकता होती है और विजयी भुगतान के रूप में आपको लौटाया जाता है, इसलिए हमेशा सट्टेबाजी भुगतान को देखें क्योंकि ऐसा करने से आपको पता चल जाएगा डीलर के लिए क्वालीफाइंग हैंड क्या है।

यदि आपके पास डीलर की तुलना में उच्च रैंक वाला तीन कार्ड पोकर हैंड है, जब डीलर हैंड क्वालिफाई करता है तो आपको एंटे बेट पर विजयी भुगतान प्राप्त होगा और कॉल बेट पर भी आपको शुरुआत में खेलना जारी रखना होगा। खेल का चरण.

संदर्भ के लिए, एंटे बेट में ऊपर बताए गए पेयर-प्लस बेट की तुलना में निचला हाउस एज है और इसलिए यह एकमात्र दांव है जो आपको किसी भी 3 कार्ड पोकर गेम सट्टेबाजी लेआउट पर लगाना चाहिए!

निष्कर्ष
हमें लगता है कि बहुत सारे अतिरिक्त कैसीनो पोकर कार्ड गेम हैं जिनमें आपकी भी रुचि हो सकती है, क्योंकि ब्लैकजैक और बैकारेट जैसे सबसे अच्छी तरह से स्थापित कार्ड गेम के विपरीत, ऑनलाइन कैसीनो पोकर कार्ड गेम खेलते समय आपके पास बड़ी जीत का अच्छा मौका होता है।

वास्तव में, इस प्रकार के बहुत सारे गेम हैं जो एक स्टैंडअलोन प्रोग्रेसिव जैकपॉट प्रदान करते हैं और इस तरह जब आप एक बोनस लेकिन वैकल्पिक साइड बेट लगाते हैं तो आप उन प्रोग्रेसिव गेम को ऑनलाइन खेलते समय एक बहुत ही उच्च मूल्य वाला प्रोग्रेसिव जैकपॉट जीत सकते हैं।

हमारी वेबसाइट पर बहुत सारे अतिरिक्त कार्ड गेम खेलने के गाइड और लेख और बहुत सारी संबंधित समाचार कहानियां उपलब्ध हैं और इसे ध्यान में रखते हुए कृपया अच्छी तरह से देख लें क्योंकि ऐसा करने से आपको शायद एक ऐसा गेम मिल जाएगा जो जैसा दिखता है वैसा ही होगा। शायद पहले कभी नहीं खेला होगा.

हालाँकि, यह सुनिश्चित कर लें कि चाहे आप कोई भी कार्ड गेम या वास्तव में किसी भी प्रकार का कैसीनो गेम ऑनलाइन खेल रहे हों, आप हमेशा सीखते हैं कि उन गेम को बेहतर तरीके से कैसे खेला जाए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके पास हमेशा जीतने के अधिकतम अवसर होंगे और आप इसे बनाए रखेंगे। उन खेलों का घरेलू किनारा उतना ही धीमा है जितना संभव है!

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments