लाइव कैसीनो खेल: लोग कौन से खेल खेल रहे हैं?


 ऑनलाइन कैसीनो और लाइव गेम्स से कैसे शुरुआत करें

कुछ साल पहले, चुनाव करना आसान था: केवल कुछ ही ऑनलाइन जुआ साइटें लाइव कैसीनो गेम सहित कैसीनो अनुभव प्रदान करती थीं। और कुछ इतने बुरे थे कि गलत होने का लगभग कोई रास्ता ही नहीं था।

आज, यह सब अलग है। एक खिलाड़ी के रूप में, आपके पास इतने सारे कैसीनो हैं कि किसी खाते के लिए साइन अप करने से पहले यह पहचानना लगभग असंभव है कि क्या अच्छा है और क्या नहीं। Oppa888

दूसरे शब्दों में, आपको यह पता लगाने के लिए पैसे खर्च करने की ज़रूरत है कि कोई कैसीनो लाइव डीलर गेम के लिए अच्छा है या नहीं।

यह बकवास है।

किसी को भी इसके लिए भुगतान नहीं करना चाहिए। इसमें आपकी मदद करने के लिए, मैंने एक लेख लिखने का फैसला किया है जो आपको सही लाइव कैसीनो ऑपरेटर चुनने में मदद करेगा और खेल का वह अनुभव प्राप्त करेगा जिसके आप हकदार हैं। विकल्प पक्षाघा मैं आपको यह बता दूं: अधिक हमेशा बेहतर नहीं होता।

जैसा कि हार्वर्ड बिजनेस रिव्यू एक दशक से भी पहले प्रकाशित हुआ था, मनोवैज्ञानिक शीना अयंगर और मार्क लेपर के एक प्रसिद्ध अध्ययन से पता चला है कि जब लोगों के पास चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प होते हैं तो वे कैसे व्यवहार करते हैं। और यह ठीक नहीं होता. पसंद का विरोधाभास इसे "पसंद का विरोधाभास" कहा जाता है और यह कमोबेश इस प्रकार होता है:

जब आपके पास बहुत सारे विकल्प हों...तो आप चुनाव नहीं करते।

बढ़ी हुई पसंद से संतुष्टि कम हो जाती है - और बिना संतुष्टि के, आपके लिए लाइव कैसीनो खेलने का कोई कारण नहीं है। इसलिए मैं चीजों को सरल रखूंगा और चुनने के लिए कैसीनो की संख्या सिर्फ एक रखूंगा। लाइव डीलर खिलाड़ियों के लिए खेलने के लिए शीर्ष गेम इतने सारे लाइव डीलर गेम उपलब्ध होने के कारण, सही गेम चुनना आसान नहीं है। इसीलिए शीर्ष लाइव कैसीनो गेम्स की एक सूची तैयार की है जिन्हें आपको आज़माना चाहिए। लाइव कैसीनो सर्वकालिक पसंदीदा खेल तीन सर्वकालिक पसंदीदा हैं: लाइव रूले लाइव ब्लैकजैक लाइव बैकारेट  यदि आप लाइव कैसीनो की दुनिया में अपना पहला कदम रख रहे हैं, तो इन टेबल गेम में से एक चुनें। उन फैंसी नामों पर न जाएं जिनके बारे में आपने कभी नहीं सुना है - संभावना है कि इस तरह आप बहुत सारा पैसा खो देंगे।

आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह यह है कि आप अपनी मेहनत की कमाई को गलत गेम में बर्बाद कर दें और कैसीनो को नाखुश छोड़ दें।Oppa888

सौभाग्य से, हालांकि, आप सर्वोत्तम गेम ढूंढने और सी*एपी को छोड़ने के लिए इस लेख को पढ़ सकते हैं।

लाइव डीलर रूलेट

लाइव रूलेट पहला लाइव डीलर गेम है जो मैंने ऑनलाइन खेला और शायद इसी तरह मुझे लाइव कैसीनो की दुनिया पसंद आई। सबसे पहले, लाइव डीलर रूलेट सरल है। यह स्पष्ट कारणों से महत्वपूर्ण है।

खेल जितना सरल होगा, आपके पास कार्रवाई का आनंद लेने, कुछ अच्छी जीत हासिल करने और समग्र आरओआई बढ़ाने की संभावना उतनी ही अधिक होगी।

हालाँकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप रूलेट टेबल पर बैठ सकते हैं यदि आप नहीं जानते कि गेम कैसे खेलना है या किस प्रकार का लाइव रूलेट आपके लिए अच्छा है। आप खेलने के लिए ऑनलाइन रूलेट का सर्वश्रेष्ठ लाइव गेम कैसे चुन सकते हैं?

इस पेज पर गेम देखें

आपके पास दो विकल्प हैं: अमेरिकी रूलेट यूरोपीय रूलेट आपका कुछ समय बचाने के लिए, मैं आपको तुरंत बताऊंगा - यूरोपीय रूलेट चुनें. यूरोपीय रूलेट क्यों? क्योंकि यह आपको बहुत अधिक जीतने में मदद करेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि यूरोपीय रूलेट के पहिये में 37 पॉकेट हैं जबकि अमेरिकी संस्करण के पहिये में 38 हैं। रोपीय संस्करण आपको 2,7 प्रतिशत की घरेलू बढ़त प्रदान करता है। दूसरी ओर, अमेरिकी रूलेट में 5,26 प्रतिशत की घरेलू बढ़त है। अब, आप जानते हैं कि यूरोपीय रूलेट सही विकल्प क्यों है। क्या दांव और रणनीति युक्तियाँ आपको रूलेट को हराने और जीतने में मदद कर सकती हैं? लाइव डीलर ब्लैकजैक ऑनलाइन कैसीनो साइट के लाइव ब्लैकजैक ऑफर की गुणवत्ता दो कारणों से मायने रखती है:

क्योंकि आप निश्चित रूप से ब्लैकजैक टेबल पर बैठेंगे

क्योंकि जब भी आप स्लॉट्स में बड़ी हार मानेंगे तो आप ब्लैकजैक की ओर रुख करेंगयह कालातीत क्लासिक रूलेट से थोड़ा अधिक कठिन है लेकिन संभवत: यह सबसे अच्छा जुआ खेल है जिसे आप खेल सकते हैं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments