ब्रिटेन के इतिहास में सबसे बड़ा कैसीनो भुगतान

Two aces, poker table, pair of aces, poker concepts, poker chips, casino, HD wallpaper

यह कहना कि घर हमेशा जीतता है, किसी के लिए भी कम सच

  सकता जिसने वास्तव में ऑनलाइन कैसीनो में भारी भुगतान जीता है। हममें से बाकी लोगों के लिए, यह अभी भी सच है। लेकिन जैसे-जैसे ऑनलाइन जुए की लोकप्रियता बढ़ती है, वैसे-वैसे खिलाड़ियों के लिए विकल्प भी बढ़ते हैं कि कहां और क्या खेलना है। जैसे-जैसे प्रौद्योगिकी में सुधार होता है और अधिक ऑनलाइन कैसीनो उपलब्ध होते हैं, खिलाड़ियों को चुनने के लिए गेम और सट्टेबाजी साइटों की बढ़ती संख्या दी जाती है। इसका मतलब यह है कि अपनी पसंद का गेम खेलने के लिए अधिक नवीन और मनोरंजक तरीके हैं, जैसे कि ऑनलाइन लाइव कैसीनो। जबकि खेल और अनुभव खिलाड़ियों के लिए अधिक दिलचस्प और आकर्षक होते जा रहे हैं, वे वास्तव में केवल जीतना चाहते हैं। हर कोई लॉग इन करने, अपना पसंदीदा गेम ढूंढने और तुरंत जैकपॉट हासिल करने और बड़ी जीत हासिल करने का सपना देखता है। हममें से कुछ के लिए वह दिन अभी आना बाकी है, लेकिन कुछ अन्य खिलाड़ियों के लिए इंतजार खत्म हो गया है। किसी खिलाड़ी के लिए अपनी पहली जीत की तलाश में उस साइट की खोज करने से अधिक आकर्षक कुछ भी नहीं है जिसका उपयोग हाल ही का विजेता कर रहा था। यह पता लगाना कि कोई व्यक्ति कहीं जीत गया है, लगभग एक प्रेरणादायक गुण है, और तुरंत आगे बढ़ने और अगला बड़ा विजेता बनने की इच्छा भी है। यहां हम ब्रिटेन के इतिहास की कुछ सबसे बड़ी जीतों का उल्लेख कर रहे हैं। Oppa888

मेगा मूल

माइक्रोगेमिंग सॉफ़्टवेयर के भंडार वाले किसी भी जुआ स्थल पर सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक, मेगा मूल दुनिया में सबसे बड़े भुगतान वाले खेलों में से एक है। मेगा मूल ने अतीत में काफी भुगतान किया है, और 2015 में अब तक के सबसे बड़े जैकपॉट भुगतान के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब हासिल करके इसकी प्रतिष्ठा कायम है - €17, 879, 645 (सटीक रूप से कहें तो £15 मिलियन से थोड़ा अधिक) . मेगा मुल्ला ने वहां भुगतान करना बंद नहीं किया, और परिणामस्वरूप यह अधिक से अधिक लोकप्रिय हो गया है। 2019 में सपनों की इस जादुई मशीन ने दो और भाग्यशाली खिलाड़ियों को जीवन बदलने वाली कुल राशि $13 मिलियन (£11.5 मिलियन) से अधिक का भुगतान किया। मार्च 2019 में एक भाग्यशाली खिलाड़ी ने मेगा मूल स्लॉट की 5 रीलों और 20 पेलाइन पर अपना दांव लगाया और €11,546,000 (लगभग £9.7 मिलियन) लेकर चला गया। यह भुगतान किसी कैसीनो जीत का अब तक का चौथा सबसे बड़ा भुगतान है। यदि यह सट्टेबाजों को दरवाजे से अंदर आने के लिए पर्याप्त नहीं था, तो अगले ही दिन जादुई स्वप्न मशीन ने फिर से भुगतान किया! इस बार भुगतान उतना प्रभावशाली नहीं था, लेकिन फिर भी निस्संदेह जीवन बदल देने वाला था, €2,201,000 (£1.85 मिलियन से थोड़ा कम)।

मेगा फॉर्च्यून ड्रीम्स

नेटएंट बड़ी जीतों की सूची में शामिल होने वाला है - जो अपने खेलों में मल्टी-मिलियन-यूरो जैकपॉट को शामिल करने और अतीत में सट्टेबाजों को भरपूर भुगतान करने के लिए जाना जाता है। 2019 में इस मशीन ने 65 वर्षीय महिला को अब तक का सबसे बड़ा जैकपॉट दिया। वह बेट्सन कैसीनो में चार-यूरो दांव के अपने सामान्य युगल राउंड खेल रही थी, जब तक कि उसने अपने सबसे पसंदीदा में से एक - मेगा फॉर्च्यून - पर जाने का फैसला नहीं किया, जहां उसी दांव पर एक राउंड के खेल से उसे जैकपॉट मिला। उससे कुछ ही दिन पहले मेगा फॉर्च्यून ने एक अन्य प्रतिष्ठान में €3 मिलियन (£2.5 मिलियन) के भुगतान के साथ एक और सपना साकार किया। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इन भारी भुगतानों के कारण मेगा फॉर्च्यून ने अपनी लोकप्रियता रेटिंग (जो पहले से ही प्रभावशाली संख्याएँ पेश कर रही थी) बढ़ा दी है। यह मशीन नेटएंट द्वारा रिलीज के क्लासिक सेट में खुद को पाती है और प्रगतिशील जैकपॉट के अलावा कई बोनस का फायदा उठाया जा सकता है। फ्री स्पिन, री-स्पिन, मल्टीप्लायर और ट्रिपल जैकपॉट सुविधाएं इसे अधिकांश जुआरियों के बीच एक ठोस पसंदीदा बनाती हैं।

जोकर मिलियंस

Yggdrasil गेमिंग अभी तक एक घरेलू नाम नहीं है, यह माइक्रोगेमिंग, नेटएंट और प्लेटेक जैसे पेआउट देवताओं के बीच चलने का एक संभावित दावेदार है। Yggdrasil एक ऑनलाइन गेमिंग सॉफ्टवेयर प्रदाता है और सबसे बड़ी विशेषताओं में से एक जो उनके गेम को इतना लोकप्रिय बनाती है वह प्रगतिशील जैकपॉट जीत की मात्रा है। जब Yggdrasil द्वारा प्रदान किए गए पूल्ड जैकपॉट की बात आती है तो जोकर मिलियंस सूची में शीर्ष पर है, और यह तेजी से अधिकांश जुआरियों का मुख्य पसंदीदा बन रहा है। 2019 में ईस्टर की छुट्टियों के दौरान, इस मशीन ने एक भाग्यशाली खिलाड़ी को €3.1 मिलियन (£2.6 मिलियन) का जैकपॉट उपहार में दिया। इस जीत को और भी उल्लेखनीय बनाने वाली बात यह है कि विजयी राउंड खेलते समय खिलाड़ी ने मात्र €1.25 (एक पाउंड से थोड़ा अधिक) का उपयोग किया। 2015 में जोकर मिलियंस ने ऑनलाइन बाज़ार में प्रवेश किया और तब से जब बड़ी जीत की बात आती है तो इसने कुछ बड़ी संख्याएँ अर्जित की हैं। मशीन में कार्टून-जैसे और 3-आयामी पात्र हैं जो 5 बाय 3-रील लेआउट पर बैठते हैं, जो संतरे, प्लम, बेल्स और सेवन्स जैसे पारंपरिक सेटों के समान अविश्वसनीय रूप से समान है। इस सेट से प्राप्त सबसे बड़ी जीत €7.8 मिलियन (£6.5 मिलियन) थी जिसका भुगतान उसने 2018 के अंत में किया।

अज़राबाह विश

अक्सर ऐसा होता है कि स्लॉट गेम किसी थीम या अवधारणा के इर्द-गिर्द केंद्रित होते हैं जिन्हें बाद में गेम के ग्राफिक्स में ही लाया जाता है। अज़राबाह विशेज़ इन थीम वाले स्लॉट गेमों में से एक है, सिवाय इसके कि यह गेमआर्ट द्वारा अरबी थीम में स्थापित धन और सोने को प्रतिबिंबित करने के लिए भुगतान करने के लिए जाना जाता है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa88 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments