वीडियो पोकर बनाम स्लॉट: कौन सा बेहतर है?

dogs paly roulette, paintings, roulette, fun, casino, dogs, animals, artwork, HD wallpaper

 सभी कैसीनो पोकर मशीनें पांच-कार्ड ड्रा के खेल पर आधारित हैं।

 एक मानक 52-कार्ड डेक का उपयोग किया जाता है, हालांकि अक्सर जोकर जैसे वाइल्डकार्ड भी शामिल होते हैं। नियमित पोकर की तरह, यह खेल सर्वोत्तम संभव हाथ हासिल करने के बारे में है। लेकिन किसी प्रतिद्वंद्वी को हराने के बजाय, आपको आपकी अंतिम पकड़ की ताकत के आधार पर भुगतान किया जाता है। आप दांव के आकार का चयन करके और खेलने के लिए बटन दबाकर खेल शुरू करते हैं। आपको शुरुआती पांच कार्ड मिलेंगे, लेकिन आपके पास नए कार्ड निकालने और निकालने का भी मौका होगा। नियमों के आधार पर, आपको ड्राइंग के कई अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। यदि आपका अंतिम हाथ योग्यता मानदंडों को पूरा करता है, तो आप पुरस्कार जीतेंगे। Oppa888

स्लॉट्स मूल कैसीनो स्लॉट में बटन दबाने के बजाय लीवर खींचने की आवश्यकता होती थी।

 लेकिन आधुनिक गेम इस संबंध में पोकर मशीनों के समान दिखते हैं। किसी भी तरह से, मूल आधार कुछ हद तक समान है कि कताई रीलें आपको प्रतीकों का प्रारंभिक सेट प्रदान करती हैं। आप उन्हें पकड़ सकते हैं जो अनुकूल हैं, बाकी को फिर से शुरू कर सकते हैं और बेहतर मैच की उम्मीद कर सकते हैं। स्पिन के अंत में पेलाइन पर जो भी प्रतीक मौजूद होते हैं, वे आपके पुरस्कार का निर्धारण करते हैं। अधिक आधुनिक स्लॉट मशीनों में अक्सर कई भुगतान लाइनें, साथ ही सभी प्रकार के अजीब और अद्भुत प्रतीक होते हैं। स्लॉट्स के विकास के कारण जटिल बोनस गेम्स को शामिल किया गया है, लेकिन मूल विचार शुरुआती गेम्स से अपरिवर्तित है। Oppa888 समानताएँ वीडियो पोकर मशीन पर एक महिला का हाथ आप पहले से ही दोनों के बीच प्रारंभिक समानता देख सकते हैं, जो एक संयोजन बनाने और उसकी ताकत के अनुसार भुगतान करने का विचार है। लेकिन दोनों गेम में कुछ अन्य समान तत्व भी हैं। रैंडम नंबर जेनरेटर (आरएनजी आरएनजी सॉफ्टवेयर अंततः दोनों खेलों को शक्ति प्रदान करता है। पोकर मशीनों में, इसका उपयोग कार्डों के आभासी डेक को बदलने के लिए किया जाता है। जबकि स्लॉट के लिए, यह निर्धारित करता है कि स्पिन जीतने वाली है या नहीं। ऐसे विभिन्न दृष्टिकोण हैं जो एक गेम डेवलपर कुछ घटनाओं की हिट आवृत्ति को प्रभावित करने के लिए अपना सकता है। लेकिन सभी आरएनजी गेम्स को यह साबित करने के लिए प्रमाणित किया जाना चाहिए कि वे निष्पक्ष और वास्तव में यादृच्छिक हैं। प्लेयर पर वापसी (आरटीपी) दर एक समान नोट पर, दोनों प्रकार के गेम में एक पूर्व-प्रोग्राम्ड आरटीपी मूल्य होता है, जो यह तय करता है कि मशीन समय के साथ कितना पैसा देगी। इसलिए, जबकि प्रत्येक व्यक्तिगत घटना एक अनंत अवधि में यादृच्छिक होती है, गेम को एक निर्धारित राशि बनाए रखने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है। यह घर का किनारा है, जो कैसीनो को अपना पैसा बनाता है। 99% के आरटीपी का मतलब होगा कि मशीन में डाले गए प्रत्येक 100 डॉलर के लिए 99 डॉलर वापस कर दिए जाएंगे।

एकल पीछा यदि आपको ऑनलाइन पोकर खेलते समय टेबल 

 दूसरों के साथ बातचीत करना पसंद नहीं है, तो ये दोनों बेहतरीन विकल्प हैं। वे एकान्त शगल हैं क्योंकि मशीन के विरुद्ध केवल आप ही हैं। आप अपनी गति से खेलना सीख सकते हैं, गलती होने पर सार्वजनिक शर्मिंदगी के बिना। इसके अलावा, गेम को गति देने का कोई दबाव नहीं है जैसा कि आप ब्लैकजैक या क्रेप्स में अनुभव करते हैं। Oppa888 अब, दोनों के बीच मुख्य अंतरों पर शीघ्रता से विचार करें। रणनीति यह निस्संदेह कैसीनो स्लॉट और पोकर मशीनों के बीच अंतर का मुख्य बिंदु है। पहला पूरी तरह से भाग्य पर आधारित है, भले ही कोई बोनस गेम हो जो कौशल का भ्रम देता हो। कभी-कभी आपको सिक्का उछालने या स्क्रीन पर कई विकल्पों में से चुनने का मौका मिल सकता है। हालाँकि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे कार्य करते हैं, खेल ने पहले ही परिणाम तय कर दिया है। लेकिन पोकर में, आप एक बुनियादी रणनीति का पालन कर सकते हैं। यह ब्लैकजैक की तरह ही एक सुलझा हुआ गेम है। इस प्रकार, आप न केवल घरेलू बढ़त को कम कर सकते हैं बल्कि कुछ वेरिएंट के साथ, आप वास्तव में गेम को लाभदायक बना सकते हैं। यही कारण है कि आपको कैसीनो मुफ्त स्पिन स्लॉट बोनस की पेशकश करते हुए पाएंगे, लेकिन वे आपको कभी भी ऑनलाइन वीडियो पोकर खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं। 

भुगतान काली पृष्ठभूमि पर एक नियॉन स्लॉट रील एक और महत्वपूर्ण अंतर यह है

आप कितनी धनराशि जीत सकते हैं। सबसे पहले, आपके पोकर रिटर्न आपके दांव के आकार से जुड़े होते हैं। अधिकतम दांव खेलने से यह सुनिश्चित होता है कि प्रत्येक हाथ की भुगतान दर तेजी से बढ़ जाती है। उदाहरण के लिए, अधिकतम पांच सिक्कों की शर्त वाला रॉयल फ्लश आमतौर पर 4,000 सिक्के लौटाता है। लेकिन चार सिक्कों की शर्त के साथ, यह केवल 1,000 हो सकता है। वेतन वृद्धि महत्वपूर्ण है. आपको जैकपॉट पर भी विचार करने की आवश्यकता है। हालाँकि आप कभी-कभी लिंक की गई पोकर मशीनें देखते हैं जो प्रगतिशील जैकपॉट की पेशकश करती हैं, लेकिन वे शायद ही कभी स्लॉट की दुनिया से मेल खाती हैं। उदाहरण के लिए, मेगा मूल जैसे लोग अक्सर आठ अंकों की रकम का भुगतान करेंगे। तो फिर, क्या वीडियो पोकर स्लॉट से बेहतर है या नहीं? अंततः, उत्तर व्यक्तिगत पसंद पर निर्भर करता है। दोनों खेलों में अपनी समानताएं और अंतर हैं, अपनी ताकत और कमजोरियों का तो जिक्र ही नहीं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।


Comments